पाकिस्तान में आतंक के सरगना हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा बम विस्फोट
Post By : CN Rashtriya Webdesk   |  Posted On: 3 months ago  |  317

पाकिस्तान में आतंक के सरगना हाफिज सईद के घर के बाहर बड़ा बम विस्फोट

इस्लामाबादः पाकिस्तान में आज एक बड़ा बम धमाका हुआ है। यह धमाका आतंक के सरगना और मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद के घर के बाहर हुई है। आतंकवादी हाफिज सईद का घर लाहौर के जौहर टाउन इलाके में है। धमाका इसी इलाके में एक घर में हुआ है। धमाका इतना जोर था कि धमाके वाली जगह पर 4 फिट का गड्ढा हो गया है। इस धमाके में 1 लोगों की मौत हुई है जबकि 16 लोग घायल बताए जा रहे है। 

टूटी आसपास के घरों की खिड़किया

आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया है कि धमाका इतना जबरदस्त था कि इलाके के कई घरों के कांच और खिड़किया टूट गई है। धमाके के बाद रेस्क्यू टीम के साथ पुलिस और बम निरोधक दल घटना स्थल पर पहुंच गया है। लोगों को नजदिक के जिन्ना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि घायलों को यहां लाया जा रहा है, हमनें लोगों से घायलों के लिए रक्तदान करने को कहा है, साथ ही चार घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से जाने दिया गया।

मोटरसाइकिल में हुआ धमाका 

एक चश्मदीद ने बताया है कि एक अनजान व्यक्ति ने घर के पास एक मोटरसाइकिल खड़ी कर दी जिसमें धमाका हुआ है। बहरहाल, मामले की जांच अभी चल रही है। जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है।

आतंकी हाफिज सईद घर पर नहीं था मौजुद

 सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है कि धमाके के वक्त हाफिज सईद घर पर नहीं था । इसलिए उसे कुछ नुकसान नहीं हुआ है। जानकारी के मुताबिक जिस इलाके में धमाका हुआ है वहां कई शोरूम, बैंक और अस्पताल भी मौजूद है।घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार उस्मान बुजदार ने पुलिस महानिरीक्षक से विस्फोट की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। 



Post Tags:   ramnavami 2021            

वीडियो