जारी हुआ कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर
Post By : CN Rashtriya Webdesk   |  Posted On: 2 months ago  |  289

जारी हुआ कैप्टन विक्रम बत्रा पर बनी फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर

मुंबईः करगिल विजय के कल 21 साल पूरे हुए थे। करगिल हमारे सैनिकों को जज्बे और जीत का जीता जागता नमूना है और पाकिस्तान और उनके आतंकियों का सबसे बड़ा कायरतापूर्ण हरकत का नमूना है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के धोखे का मुहतोड़ जवाब दिया था। भारत की जीत में उस वक्त कई सैनिकों ने कुर्बानी दी थी। विपरीत हालात में होते हुए भी देश के सैनिकों ने हार नहीं मानी और पाकिस्तानी आतंकियों का मुहतोड़ जवाब देते हुए शौर्य का एक बेहतरीन नमूना पेश किया था। करगिल युद्ध में शहीद हुए आज भी सभी सैनिकों को आदर के साथ याद किया जाता है। उन सब शहीदों में एक नाम आता है कैप्टन विक्रम बत्रा का। उन्होंने करगील में अदम्य साहस और विरता को दिखाते हुए आगे से आकर नेतृत्व किया था और अपने जान देश के नाम न्योछावर कर दिया था। अब उसी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

लीड रोल में है सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्म शेरशाह का ट्रेलर बेहद ही खास अंदाज में पेश किया गया है। यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी है। फिल्म में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा है जो परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार को जीवंत कर रहे है। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म में विक्रम की निजी जिंदगी से लेकर युद्ध के दौरान तक के हर एक पल को दिखाया जायेगा। फिल्म का डॉयलॉग 'ये दिल मांगे मोर' अभी से ही लोगों के जुबान पर चढ़ गया है। 

विजय दिवस समारोह के दौरान लॉन्च हुआ ट्रेलर

ट्रेलर को कैप्टन विक्रम बत्रा (PVC) और भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए, अमेज़न प्राइम वीडियो ने कारगिल में आयोजित कारगिल विजय दिवस समारोह के दौरान अमेज़न ऑरिजिनल मूवी ‘शेरशाह’ का ट्रेलर लॉन्च किया। इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को पिछले कई महीनों से था। ट्रेलर आपकी आंखों में आंसू लाने वाला है। ट्रेलर देखकर हर किसी को विक्रम बत्रा का बलिदान याद आ जाएगी।


वीडियो