शुभेंदु के बयान से बढ़ सकती है भाजपा की मुश्किलें, जाने क्या है वो बयान?
Post By : CN Rashtriya Webdesk   |  Posted On: 2 weeks ago  |  39

शुभेंदु के बयान से बढ़ सकती है भाजपा की मुश्किलें, जाने क्या है वो बयान?

कोलकाता: देशभर में पेगसास जासूसी कांड का मुद्दा धीर-धीरे गर्माता जा रहा है। विपक्षी दल इस मुद्दे को लेकर लगातार सरकार पर हमला कर रहे हैं। संसद में भी इसी मुद्दे को लेकर लगातार हंगामा किया जा रहा है। केंद्र सरकार भी इन सभी आरोपों का खुलकर खंडन कर रही है। बीजेपी भी विपक्षी दलों पर हमला कर रही है। खुद केंद्रीय आईटी मंत्री अश्विनी वैष्णव ने इसका खंडन करते हुए संसद में बयान दिया था कि सरकार अपने नागरिकों की निजता की रक्षा करना जानती है। इन्हीं सब के बीच बंगाल विधानसभा में विपक्ष नेता शुभेंदु अधिकारी ने एक ऐसा बयान दिया है जिससे बीजेपी की मुश्किले बढ़ सकती है। शुभेंदु अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर एक सभा को संबोधित करते हुए कहा है कि उनके पास टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के ऑफिस से कॉल रिकॉर्ड मौजूद हैं।

क्या कहा शुभेंदु ने 

शुभेंदु अधिकारी ने पूर्वी मिदनापुर की एक रैली को संबोधित करते हुए वहां को एसपी को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारियों को इस वक्त कुछ भी जोखिम भरा काम नहीं करना चाहिए नहीं तो उन्हें जम्मू और कश्मीर ट्रांसफर कर दिया जाएगा। अभी मेरे पास भाईपो के ऑफिस से कॉल करने वालों के सभी कॉल रिकॉर्ड और फोन नंबर उपलब्ध है। आपके पास अगर राज्य सरकार है तो हमारे पास केंद्र सरकार है। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धमकी भरे लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि मैं आईओ, एसपी और ओसी की भूमिका के खिलाफ सीबीआई जांच शुरू करूंगा और तब आपको कोई नहीं बचा सकेगा।

शुभेंदु अधिकारी के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी की मुश्किले एक बार फिर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। भाजपा ऐसे ही पेगासस मामले को लेकर घिरती हुई नजर आ रही है। लेकिन अब उनके बयान के बाद टीएमसी उनके बयान को हथियार बनाकर भाजपा पर हमला कर सकती है। 


वीडियो