शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार, जानें किस मामले में हुई है गिरफ्तारी?
Post By : CN Rashtriya Webdesk   |  Posted On: 2 months ago  |  475

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हुए गिरफ्तार, जानें किस मामले में हुई है गिरफ्तारी?

मुंबईः अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और देश के जाने-माने कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने कल रात गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप लगा है कि उन्होंने पॉर्न फिल्में बनायी है और कुछ ऐप्स पर अपलोड किया है। इस वर्ष फरवरी महीने में ही उनके खिलाफ शिकायत की गई थी कि उन्होंने पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाए है और ऐप के माध्यम से उसे प्रसारित भी किया है। उसी मामले में कल रात मुंबई पुलिस ने उनको शिकंजे में ले लिया है। 

11 लोग हुए गिरफ्तार

इस मामले में राज कुंद्रा सहित कुल 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद ही पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया है।  गिरफ्तारी मामले पर मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले के प्रमुख साजिशकर्ता है। उनके खिलाफ हमारे पास पुख्ता सबूत है। फिलहाल उनसे क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। बता दें कि सोमवार रात 9 बजे वे मुंबई क्राइम के दफ्तर पहुंचे थे। पूछताछ के करीब दो घंटे बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। आज पूछताछ के बाद उनको कोर्ट में भी पेश किया जा सकता है।

शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का आराेप 

सबसे पहले सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का महाराष्ट्र साइबर सेल ने स्टेटमेंट लिया था। 26 मार्च को इसी मामले में एकता कपूर का भी स्टेटमेंट लिया गया था। इससे पहले शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने महाराष्ट्र साइबर सेल को स्टेटमेंट दिया है कि उन्हें Adult Industry में लाने वाले राज कुंद्रा है। उन्होंने शर्लिन चोपड़ा को हर प्रोजेक्ट के 30 लाख रुपये का पेमेंट किया है। ऐसे शर्लिन ने करीब 15 से 20 प्रोजेक्ट राज कुंद्रा के लिए किए है।

सख्त किया गया है आईटी कानून

जिस मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई है। उस मामले को लेकर भारत का कानून काफी कड़ा है। पोर्नोग्राफी और पोर्नोग्राफिक कंटेंट के मामले में गिरफ्तारी होने पर एक तो आईटी एक्ट लगता है तो दूसरी तरफ भारतीय दंड संहिता यानी IPCC की बहुत सी धाराएं भी लगती है। अभी का युग इंटरनेट का युग है। इंटरनेट अच्छा भी है बूरा भी है। इंटरनेट ने अश्लीलता के व्यापार को खूब बढ़ाया है। अभी के वक्त में पोर्नोग्राफी एक बड़ा कारोबार बन गया है। इसी कारण से आईटी नियमों को और मजबूत किया गया है। 


वीडियो